Apr 15, 2022

शिक्षकों का अंतर्जनपदीय और जनपदीय तबादला जल्द शुरू होगा

 

गोरखपुर । प्रदेश के परिषदीय शिक्षकों का जिला बाहर एवं जिले के अंदर स्थानान्तरण प्रक्रिया जल्द शुरू होगी। इस संबंध में बेसिक शिक्षामंत्री संदीप सिंह ने संघ को आश्वासन दे दिया है। जल्द ही इसकी प्रक्रिया शुरु हो जाएगी। यह बाते गुरुवार को उत्तर प्रदेश दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल यादव ने शिक्षक भवन पर जिला पदाधिकारियों को बैठक को संबोधित करते हुए कही।

उंन्होने कहा बेशिक शिक्षामंत्री से संघ का एक प्रतिनिधि मंडल मेरे नेतृत्व में शिक्षको की विभिन्न समस्यायों को लेकर मिला था। उंन्होने कहा कि मंत्री ने संघठन को आस्वस्त करते हुए कहा है कि शिक्षको का तबादला जिला बाहर और जिला अंदर दोनों का आनलाईन आवेदन लिया जाएगा।


यह प्रक्रिया 15 जून तक पूर्ण कर लिया जाएगा। उंन्होने कहा कि शिक्षक पूरे मनोयोग से बुनियादि शिक्षा के उत्थान करने में लगें हैं, लेकिन उनके मूल समस्याओं का हल अधिकारियों द्वारा नहीं किया जा रहा है। सरकार की हर योजनाओं का क्रियान्वयन में शिक्षक अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराता है। परंतु अधिकारी उनकी उपेक्षा कर रहे हैं। जिसे संघ अब बर्दाश्त नहीं करेगा। बैठक में जिला अध्यक्ष विजय जायसवाल, महामंत्री सुरेश सिंह, कमलेश शुक्ल, भानुप्रताप सिंह, विमलेश, मंटू यादव, कौशल, रमेश पांडेय समेत अन्य मौजूद रहे

शिक्षकों का अंतर्जनपदीय और जनपदीय तबादला जल्द शुरू होगा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment