3 अप्रैल 2022

प्राइमरी स्कूल के शिक्षक दिवाल में पैर सटाकर दिनभर मोबाइल पर करते हैं बात, वीडियो वायरल

 बाराबंकी ज़िले के दरिया बाद विकास खंड क्षेत्र के कोटवा धाम प्राथमिक विद्यालय prathmik vidyalaya में टीचर्स teacher की मनमानीपूर्ण से बच्चों का भविष्य बिगड़ रहा हैं । यहां के एक सहायक अध्यापक teacher का एक वीडियो Video सामने आया है।इस वीडियो Video में सहायक अध्यापक विद्यालय assistant teacher में बैठा हुआ दीवाल पर पैर लगाए फोन Phone पर बात कर रहा है। इस तरह के वीडियोस वायरल Video viral होने के बाद बेसिक शिक्षा विभाग Basic shiksha vibhag पर बड़ा सवाल जरूर खड़ा होता है। यहां के लोग बताते हैं कि टीचरों techers की मनमानी से यहां पढ़ने आने वाले बच्चों का भविष्य बिगड़ रहा है। टीचर teacher पढ़ाने के बजाए दिन भर टाइम पास करके घर वापस चले जाते हैं।






बच्चे विद्यालय school तो आते हैं पर यहां पर सही से पढ़ाई-लिखाई नहीं होती है। विभागीय अधिकारी भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहें हैं। जिससे बच्चों का भविष्य बिगड़ रहा है। प्रदेश सरकार Uttar Pradesh government द्वारा लगातार शिक्षा shiksha को बढ़ावा देने के लिए नित नए प्रयास किए जा रहे हैं। सरकारी स्कूलों school में बच्चों की शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए सरकार द्वारा कार्य किए जा रहे हैं। मगर सरकार Government की शिक्षा प्रणाली की मंशा को शिक्षा विभाग shiksha vibhag के शिक्षक पलीता लगा रहे हैं।



बाराबंकी जिले के दरिया बाद ब्लॉक के कोटवा धाम प्राथमिक विद्यालय से एक वीडियो Video सामने आया हैं। इस वीडियो video में सहायक अध्यापक की मनमानी देखी जा सकती है। इस विद्यालय में सहायक अध्यापक विद्यालय में बैठा हुआ दीवाल पर पैर लगाए हुए फोन Phone पर बात कर रहा हैं।
 
वहीं दूसरा शिक्षक Teacher बच्चों को थोड़ा बहुत कुछ पढ़ा रहा है। लोगों का कहना है कि अधिकारियों की अन्देखी से टीचरों Teacher's की मनमानी बढ़ती जा रही है। यहां पढ़ने आने वाले बच्चों को पढ़ाया-लिखाया नहीं जाता। जिससे उनका भविष्य कर रहा हैं।

प्राइमरी स्कूल के शिक्षक दिवाल में पैर सटाकर दिनभर मोबाइल पर करते हैं बात, वीडियो वायरल Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें