Apr 11, 2022

नौजवानों एवं शिक्षामित्रों तथा अनुदेशकों को लेकर अखिलेश यादव का बयान, जानें- उन्होंने क्या कहा

 समाजवादी पार्टी Samajvadi Party' के अध्यक्ष और उत्‍तर प्रदेश Uttar Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री CM अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने रविवार Sunday को सभी मोर्चे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार Government के विफल होने का आरोप लगाया।उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने अपने कारनामों से उत्तर प्रदेश को बदनाम किया है और भाजपा BJP लोगों में भय पैदा करके राज कर रही है, यह लोकतंत्र में घोर निंदनीय है। उन्‍होंने कहा कि सरकार Government विभिन्न विभागों की पहले रिक्तियां घोषित करती है फिर विभिन्न पदों पर भर्ती Bharti का विज्ञापन निकाल कर बड़े पैमाने पर रोजगार देने की डुग-डुगी पीटने लगती है।






अखिलेश यादव Akhilesh Yadav कहा कि भाजपा सरकार Government की नीयत में खोट की वजह से परीक्षा Exam के पेपर लीक हो जाते हैं या किन्हीं मुद्दों को लेकर परीक्षा के परिणामों पर सवाल खड़े हो जाते हैं और परीक्षाएं Exam निरस्त हो जाती हैं। पूर्व मुख्यमंत्री CM ने कहा कि अनुदेशक, टीईटी, शिक्षामित्र, शिक्षक भर्ती आदि में भाजपा सरकार का रवैया अजीबो-गरीब रहा है और हताश नौजवान छात्र जब अपनी आवाज उठाना चाहता है, तो सरकार Government उसे कुचल देती है। सपा SP प्रमुख ने प्रयागराज में छात्रों पर हुए लाठी चार्ज का जिक्र करते हुए कहा कि जिस सरकार Government में छात्रों को जेल में डालकर उत्पीड़न किया जा रहा हो उस सरकार Government में भविष्य निर्माण की बात करना बेईमानी है।

नौजवानों एवं शिक्षामित्रों तथा अनुदेशकों को लेकर अखिलेश यादव का बयान, जानें- उन्होंने क्या कहा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment