Apr 24, 2022

शिक्षक नेताओं के साथ दरी पर बैठे डीआईओएस

 

बीस दिन के लिए स्थगित हुआ शिक्षकों का प्रदर्शन
 प्रतापगढ़। चयन वेतनमान, पदोन्नति वेतनमान और एसीपी की मांग को लेकर तीन दिन से डीआईओएस कार्यालय पर धरना दे रहे शिक्षकों ने बीस दिन के प्रदर्शन स्थगित कर दिया है। मंगलवार को डीआईओएस शिक्षक नेताओं के साथ दूरी पर बैठे और समस्याओं का 15 दिन में निस्तारण करने का आश्वासन दिया।

मंगलवार को भी डीआईओएस कार्यालय में माध्यमिक शिक्षक संघ ने धरना-प्रदर्शन कर अपनी आवाज बुलंद की। इस बीच कार्यालय में मौजूद रहे डीआईओएस डॉ. सर्वदानंद शिक्षक नेताओं के बीच पहुंच गए और धरना-प्रदर्शन करने का कारण पूछा। माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह और संरक्षक रामचंद्र सिंह ने शिक्षकों को चयनवेतनमान, पदोन्नति वेतनमान, एसीपी और मार्च माह का वेतन नहीं मिलने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जब तक मांगे पूरी नहीं होगी प्रदर्शन चलता रहेगा। इस पर डीआईओएस ने समस्याओं के


निस्तारण के लिए 15 दिन का समय मांगा। शिक्षक नेताओं ने डीआईओएस के आश्वासन पर 20 दिन के लिए धरना-प्रदर्शन स्थगित करने की घोषणा की है। इस मौके पर राम कुमार त्रिपाठी, राजेश त्रिपाठी, बीडी मिश्र, श्यामलाल विश्वकर्मा, आलोक शुक्ला, उमाकांत त्रिपाठी, राजेश श्रीवास्तव, अवधेश सिंह प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

शिक्षक नेताओं के साथ दरी पर बैठे डीआईओएस Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment