Apr 17, 2022

सेवानिवृत्त शिक्षक को निर्वस्त्र कर बनाया अश्लील वीडियो, दो महिलाएं समेत चार आरोपी गिरफ्तार

 मुरादाबाद। मुरादाबाद के कुंदरकी थानाक्षेत्र में हनीट्रैप का मामला सामने आया है। गिरोह के सदस्यों ने यहां धोखे से बिजनौर निवासी एक सेवानिवृत्त शिक्षक को बुला लिया। आरोप है कि उन्हें एक कमरे में बंद कर निर्वस्त्र कर दिया गया और महिलाओं के साथ उनका वीडियो बना लिया। बाद में सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल किया। पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर हनीट्रैप करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। गिरोह का सरगना समेत दो आरोपी फरार हैं।



एसएसपी बबलू कुमार ने शुक्रवार दोपहर पुलिस लाइन में हनी ट्रैप गिरोह का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बिजनौर के स्योहारा थानाक्षेत्र के रामपुर दुल्ली उर्फ झिल्ला निवासी बिहारी सिंह (70) सेवानिवृत्त शिक्षक हैं। वह उत्तराखंड के रामनगर स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय से प्रधानाध्यापक के पद से दस साल पहले सेवानिवृत्त हुए थे। उन्होंने बताया कि उनके ही गांव के पड़ोसी गांव बगवाडा निवासी नईम उर्फ नईमुद्दीन ने 50 हजार उधार लिए थे। आरोप है कि आठ अप्रैल को आरोपी नईम उर्फ नईमुद्दीन रुपये लौटने के बहाने बिहारी सिंह को अपने साथ कुंदरकी थानाक्षेत्र में रेलवे लाइन फाटक के पास एक मकान में ले गया। यहां नईम का एक अन्य साथी राशिद निवासी फातिमा लेन ओखला दिल्ली किराये के मकान में रह रहा था। राशिद के साथ दो अन्य साथी जाबिर उर्फ पहलवान निवासी इब्राहिमपुर थाना बिलारी जनपद मुरादाबाद, रफ्फन निवासी कोकाबास थाना बनियाठेर जनपद संभल और बदायूं और संभल की दो महिलाएं मौजूद थीं। सबने मिलकर बुजुर्ग को कमरे में बंदकर उन्हें निर्वस्त्र कर महिलाओं के साथ उनका वीडियो और फोटो बना लिए। इसके बाद आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल किया। आरोपियों ने उनका डेबिड कार्ड लेकर पासवर्ड पूछ लिया और उससे 25 हजार रुपये निकाल लिए। इसके बाद आरोपियों दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर दो लाख रुपये की और मांग की। इसके बाद आरोपियों ने एक दो दिन में रुपयों की व्यवस्था करने की बात कह कर उन्हें जाने दिया। साथ ही कहा कि रुपयों की व्यवस्था होने पर वह मोहम्मद समीर उर्फ पहलवान के नाम के पेटीएम मोबाइल नंबर पर भिजवा दें।

नौ अप्रैल को आरोपियों ने दोबारा बिहारी सिंह को कॉल की और रुपयों की मांग की। तब पीड़ित ने इस मामले की जानकारी देवेंद्र और रिश्तेदारों को दी। इसके बाद पीड़ित कुंदरकी थाने पहुंचा और उसने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद मोबाइल फोन से मिली डिटेल व फोटो तथा वीडियोग्राफी के आधार पर आरोपी राशिद, रफ्फन व दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों में अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपियों ने बताया कि वह इस तरह लोगों को फंसाकर उनकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हैं। इस मामले में आरोपी नईम उर्फ नईमुद्दीन और जाबिर उर्फ पहलवान फरार हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से फोटो व वीडियोग्राफी बनाने में उपयोग किया गया मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्या सागर मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिए गए हैं। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हैं।

सेवानिवृत्त शिक्षक को निर्वस्त्र कर बनाया अश्लील वीडियो, दो महिलाएं समेत चार आरोपी गिरफ्तार Rating: 4.5 Diposkan Oleh: tetnews

0 comments:

Post a Comment