24 अप्रैल 2022

UPPSC प्रवक्ता भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी

 

UPPSC Ashram Paddhati Lecturer Recruitment : राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कॉलेज में प्रवक्ता के 124 पदों पर भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा एक मई को लखनऊ में दो पालियों सुबह 9:30 से 11:30 और दो से पांच बजे तक होगी। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने शनिवार को परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए। यूपीपीएससी लेक्चरर भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट https://uppsc.up.nic.in/ पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।


परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र ने अभ्यर्थियों को सलाह दी है कि अपने रजिस्ट्रेशन नंबर एवं जन्मतिथि के आधार पर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर नियत तिथि व समय पर दो फोटो व आईडी प्रूफ की मूल व छायाप्रति लेकर परीक्षा केंद्र पर उपस्थित हों। मुख्य परीक्षा के लिए 1473 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं।

उल्लेखनीय है कि राजकीय आश्रम पद्धति इंटर कॉलेजों में प्रवक्ता के 124 पदों पर भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा 26 सितंबर 2021 को आयोजित की गई थी। इसकी  उत्तरकुंजी भी दो दिसंबर 2021 को  उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर जारी की गई थी। परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र के अनुसार, भौतिक, रसायन व जीव विज्ञान और गणित (सामान्य अध्ययन सहित) के का रिजल्ट आयोग की वेबसाइट पर जारी किया जाएगा।

UPPSC प्रवक्ता भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें