25 मई 2022

टीजीटी-पीजीटी शिक्षक भर्ती का नया विज्ञापन जून में

 

टीजीटी-पीजीटी का विज्ञापन जून में-
उत्तरप्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड अध्यक्ष से मिले प्रतियोगी छात्र,मिला आश्वासन:
प्रयागराज:- उत्तरप्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की ओर से टीजीटी-पीजीटी का नया विज्ञापन जून में आएगा। मंगलवार को प्रतियोगी मोर्चा के प्रतिनिधि मण्डल को चयन बोर्ड के अध्यक्ष ने आश्वासन दिया है। प्रतियोगी मोर्चा के अध्यक्ष विक्की खान के नेतृत्व में सात सदस्यीय प्रतिनिधि मण्डल ने चयन बोर्ड के अध्यक्ष वीरेश कुमार से मुलाकात की। प्रतिनिधि मण्डल ने मांग रखी कि टीजीटी-पीजीटी में अधिकतम पदों पर भर्ती निकाली जाए। साथ ही विभिन्न भर्तियों में बचे हुए चयनितों का जल्द से जल्द समायोजन किया जाए।
प्रतियोगी मोर्चा के अध्यक्ष विक्की खान का दावा है,चयन बोर्ड अध्यक्ष ने आश्वासन दिया है की नया विज्ञापन जून माह में आएगा। अधियाचन में जो सीटे बढे गी उनको इसी विज्ञापन में समाहित किया जाएगा। संस्कृत विद्यालयों में सहायक अध्यापकों एवं प्राधानाध्यापक की भर्ती को लेकर प्रस्ताव शासन में भेज दिया गया है।इसका अनुमोदन होते ही भर्ती शुरू की जाएगी।कम्प्यूटर शिक्षकों की भर्ती पर अध्यक्ष जी ने बताया अभी तक एक भी अधियाचन नही मिला है।अधियाचन मिलते ही भर्ती शुरू की जाएगी। साथ ही विज्ञापन 2016 एवं विज्ञापन 2021 की प्रतीक्षा सूची में चयनित अभ्यर्थियों को निर्देश मिलने पर चयन बोर्ड द्वारा काउंसिल के तहत नियुक्ति देने पर विचार किया जा सकता है। प्रतिनिधि मण्डल में कृपा शंकर निरंकारी,उदय यादव, राजेश कुमार, रमेश कुमार, अनुराग ,अमित यादव शामिल रहे।




टीजीटी-पीजीटी जीआईसी अंग्रेजी विषय से सम्बंधित सफलता का सीक्रेट जानने के लिए 9453187618 पर व्हाट्सएप करें।श्री पवन तिवारी जीआईसी शिक्षक

टीजीटी-पीजीटी शिक्षक भर्ती का नया विज्ञापन जून में Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें