20 मई 2022

प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका संदिग्ध हालात में गायब

 कैसरगंज (बहराइच)। प्राथमिक विद्यालय करैला में तैनात शिक्षिका संदिग्ध हालात में गायब हो गई। मायके वालों ने पति व सास समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई। शिक्षिका की तलाश में पुलिस की एक टीम लखनऊ भी रवाना हो गई है।




कैसरगंज के प्राथमिक विद्यालय करैला में तैनात शिक्षिका सुरभि गुप्ता बीते चार-पांच दिन से गायब है। परिवारीजनों ने जानकारी होते ही शिक्षिका के साथ किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए कैसरगंज कोतवाली में पति व सास समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। शिक्षिका के पिता ने बताया कि सुरभि गुप्ता का विवाह दिसंबर 2012 में ठाकुरगंज लखनऊ निवासी सौरभ अग्रवाल से हुआ था। आरोप है कि विवाह के बाद से ही पति, सास व ननद मिलकर सुरभि को प्रताड़ित करते थे। विवाद इतना बढ़ा कि ससुरालीजनों ने प्रताड़ित कर उसे घर से निकाल दिया।

पिता ने बताया कि शिक्षिका कैसरगंज में किराए पर कमरा लेकर रहती थी। आठ मई को शिक्षिका ने फोन पर मां को बताया कि पति ने लखनऊ मिलने बुलाया है और रुकने को कहा है। साथ ही इस बारे में घर पर कुछ भी बताने को मना किया है। पांच दिन से शिक्षिका की कोई खबर नहीं मिलने पर परिजन शिक्षिका की ससुराल गए। ससुरालीजनों ने कुछ भी बताने से मना कर दिया। उसके बाद मुकदमा दर्ज कराया। कैसरगंज कोतवाल श्रीधर पाठक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है। एक टीम लखनऊ भेजी गई है।

प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका संदिग्ध हालात में गायब Rating: 4.5 Diposkan Oleh: TET NEWS

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें